रविवार, 23 फ़रवरी 2020

ट्रंप ने बाहुबली थीम पर शेयर किया वीडियो, लिखा - भारत वासियों से मिलने के लिए उत्साहित

अमेरिकी राष्ट्रपति भारत दौर पर हैं। 24-25 फरवरी तक रुकेंगे। साथ में पत्नी मेलानीय, बेटी इवांका, बेटा जूनियर ट्रंप, और दामाद भी रहेंगे। वहीं दौर को तैयारी पूरी तरह से तैयार हैं। इसी माहौल के बीच ट्रंप ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर सबका दिल जीत लिया है।  पहले आप यह वीडियो देखिए -  फिर इसके पीछे की कहानी बताते हैं।

दरअसल, यह वीडियो ट्विटर पर मीम आर्टिस्ट ने ट्वीट किया है। इसको फिर ट्रंप ने रीट्वीट किया, और लिखा कि मैं भारत वासियों से मिलने के लिए उत्साहित हूं। आपको बता दे की वीडियो बनाने वाले मेमेलजी के प्रोफेसर है।

जानकारी के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौर पर हैं। वो अहमदाबाद में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद 25 फरवरी को आगरा आएंगे। पत्नी मेलेनिया के साथ ताजमहल का दीदार करेंगे। वहीं आपको बताते चले कि ट्रंप के साथ बेटे, बेटी और दामाद भी हैं।

जयपुर एयरपोर्ट रखा है स्टैंडबाई मोड पर

ट्रंप सीधे अहमदाबाद जाएंगे। लेकिन मौसम खराब होने की वजह हो सकता है ट्रंप के विमान को जयपुर एयरपोर्ट पर लैंड कराया जाए। इसी मद्देनजर रविवार को अमेरिकी खुफिया एजेंसी के कई अधिकारी जयपुर पहुंचे। अमेरिक अधिकारियों ने जयपुर एयरपोर्ट का सुरक्षा की तौर पर अमेरिकी मानकों पर जायजा लिया।

- अणदाराम बिश्नोई

(नई पोस्ट की सूचना के लिए Telegram पर Delhi TV सर्च कीजिए और जुड़िए)


0 comments:

Thanks to Visit Us & Comment. We alwayas care your suggations. Do't forget Subscribe Us.
Thanks
- Andaram Bishnoi, Founder, Delhi TV